Source Name: Haier

हॉयर ने भारत की पहली 20 किग्रा. वॉशिंग मशीन पेश की

भारतीय संयुक्त परिवारों एवं कमर्शियल सेटअप के लिए बेहतरीन, सीमित बाजार में उपलब्ध

May 25, 2016   15:00 PM 
New Delhi, Delhi, India

होम अप्लायंसेस एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में विश्व की अग्रणी कंपनी एवं यूरोमॉनिटर के इंटरनेशनल सर्वे, 2015 में लगातार सातवें साल बड़े अप्लायंसेस में विश्व के नं. 1 ब्रांड, हॉयर ने भारत की पहली 20 किग्रा. वॉशिंग मशीन (HTW200-1128s) लॉन्च की है। 20 किग्रा. की इस वॉशिंग मशीन में अतुलनीय विशेषताएं हैं, जिनके चलते यह हॉयर की अन्य वॉशिंग मशीनों से एक कदम आगे है।

 

हॉयर की नई वॉशिंग मशीन आधुनिक संयुक्त परिवारों एवं बड़े सामाजिक सेट अप्स की जरूरतों एवं यूसेज़ की विधियों को देखकर बनाई गई है। 20 किग्रा. की धुलाई क्षमता एवं 14 किग्रा. की स्पिन क्षमता जैसी अ​िद्वतीय विशेषताओं के साथ इसका लक्ष्य कमर्शियल सेक्टर एवं संयुक्त परिवारों की जरूरतों को पूरा करना है। 

 

नई वॉशिंग मशीन भारत की विविध जरूरतों के अनुरूप अत्यधिक प्रभावशाली विशेषताओं, जैसे डबल वाटर इनलेट, स्पिन शॉवर, मजबूत रैट मैश एवं वॉर्टेक्स पल्सेटर से सुसज्जित है। धुलाई की क्वालिटी बेहतर बनाने के लिए वॉर्टेक्स पल्सेटर पानी की दमदार धाराएं पैदा करता है। इसका फिल्टर 30 प्रतिशत अधिक शक्तिशाली है और कपड़ों पर दाग का नामोनिशान नहीं रहने देता है। इसके अलावा सुरक्षित धुलाई के लिए मशीन में कई सुरक्षात्मक विशेषताएं जैसे वॉटरप्रूफ एवं फायरप्रूफ पैनल एवं दोगुनी सुरक्षा के लिए डबल कैपेसिटर प्रोटेक्शन आिद समाहित की गई हैं। 

 

यह वॉशिंग मशीन विभिन्न एडजस्टिंग प्लग स्लॉट्स एवं एक एडजस्टेबल ड्रेन होज़ के साथ आती है। यह ड्रेन होज़ निकाला जा सकता है एवं उपयोगकर्ता की सुविधा के अनुसार मशीन के पीछे, बाईं या दाईं तरफ दोबारा लगाया जा सकता है। इस मशीन को आधुनिक रूप में डिजाईन किया गया है, इसीलिए इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए इसमें पारदर्शी ब्लू लिड लगाई गई है। इस सभी विशेषताओं के चलते उपभोक्ताओं को बेहतर धुलाई का अनुभव प्राप्त होता है। 

 

इस लॉन्च के बारे में श्री एरिक ब्रेगेन्ज़ा, प्रेसिडेंड, हॉयर इंडिया ने कहा, ''हम भारत में अपनी वृ​िद्ध के लिए कटिबद्ध हैं, क्योंकि भारत हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है। हमारा लक्ष्य देश में विभिन्न प्रकार के लोगों की विविध जरूरतों पर कें​िद्रत होकर निरंतर तकनीकी रूप से आधुनिक उत्पादों का निर्माण करना है, जो जो समाज के हर वर्ग की जरूरतों को पूरा कर सकें। चूंकि एक ही आकार हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं होता है, इसलिए हमने इस वॉशिंग मशीन का निर्माण किया, जो समाज के हर वर्ग की जरूरतों को पूरा करने में समर्थ है। इसके अलावा हमारा केंद्रण न केवल आधुनिक परिवारों एवं घरों पर है, बल्कि हम कमर्शियल सेक्टर जैसी अन्य श्रेणियों के लिए भी उत्पाद पेश करते हैं। हम निरंतर रचनात्मकता एवं प्रेरणा में भरोसा करते हैं। हम भारत के नागरिकों की जीवनशैली में सुधार लाने के लिए अत्याधुनिक डिज़ाईन एवं आधुनिक तकनीक वाले उत्पाद पेश करते रहेंगे।'' 

 

20 किग्रा. की नई वॉशिंग मशीन का मूल्य 29,990 रु. है एवं यह उत्तर भारत में उपलब्ध है। जल्द ही यह मशीन अन्य बाजारों में भी उपलब्ध हो जाएगी।

 

अधिक जानकारी के लिए, हमारी वैबसाइट पर क्लिक करें www.haier.com