Latest News
Homesfy
Source Name: Homesfy

प्रॉपर्टी तकनीक फर्म होमस्फाई रिएल्टी का एसएमई आईपीओ आज निवेश के लिए खुला: जानिए अहम बातें

Dec 21, 2022 13:42 IST 

मुंबई, महाराष्ट्र, भारत
बीएसई व एनएसई पर नई श्रेणी एसएमई आईपीओ में 600 से अधिक कंपनियों की लिस्टिंग के साथ अनेक लघु एवं मध्यम उद्योग सफलता प्राप्त कर रहै हैं। इसी कारण बहुत से निवेशक इस नई श्रेणी के आईपीओ में रुचि दिखा रहे हैं। इसी श्रृंखला में जुड़ते हुए एक उभरती हुई प्रॉपर्टी तकनीक फर्म होमस्फाई रिएल्टी 21 दिसंबर को अपना आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खोलने जा रही है। यह रियल एस्टेट क्षेत्र के लिए एक सकारात्मक संकेत है। कंपनी ने प्रारंभिक स्टेक बिक्री के माध्यम से 15.86 करोड़ का सृजन करने का लक्ष्य रखा है।

 

होमस्फाई टीम
 

होमस्फाई का आईपीओ के सब्सक्रिप्शन की प्रक्रिया बुधवार, 21 दिसंबर, 2022 से शुरू होकर 23 दिसंबर, 2022 को समाप्त होगी। यह 197 रुपए प्रति शेयर निर्धारित मूल्य के साथ 8,05,200 इक्विटी शेयरों को बाज़ार में पेश करेगी। रिटेल निवेशक न्यूनतम और अधिकतम 600 शेयरों (1 लॉट) 1,18,200.00 रुपए के लिए और एचएनआई निवेशक न्यूनतम 1200 शेयरों (2 लॉट) 2,36,400.00 रुपए के लिए आवेदन कर सकते हैं। कंपनी के शेयर एनएसई के इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किए जाएंगे।

 

हाल ही में, गिरीश गुलाटी और अन्य प्रतिष्ठित निवेशकों ने कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है। फर्म ने एक बयान में कहा की प्रस्तावित पेशकश से प्राप्त आय का उपयोग कंपनी द्वारा अपनी वर्किंग कैपिटल की आवश्यकताओं, जनरल कॉर्पोरेट उद्देश्य और ऑर्गेनिक ग्रोथ के लिए किया जाएगा। इस इश्यू के लिए सारथी कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड प्रमुख प्रबंधक व एटीएमएस एंड सीओ एलएलपी इश्यू के सलाहकार हैं।

 

होमस्फाई रियल्टी लिमिटेड के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष कुकरेजा ने कहा कि, "हम एक मध्यम वर्गीय कंपनी हैं और विस्तार व विकास के अगले पड़ाव पर जाने के लिए तैयार हैं, हमारा हमेशा से मानना है कि हम एक बेहतरीन प्रॉप्रटी सलाहकार संस्था बनने की क्षमता रखते हैं। इसीलिए एनएसई इमर्ज पर सूचीबद्ध होने का यह अवसर विकास की दिशा में एक अहम कदम है।”

 

संगठित रियल एस्टेट क्षेत्र में होमस्फाई सबसे तेजी से उभरती हुई कंपनियों में से एक है। मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर व बेंगलुरु में विस्तारित 400+ टीम के सदस्यों के साथ कंपनी देश के सभी प्रतिष्ठित बिल्डरों के साथ पार्टनरशिप में रियल एस्टेट सोलूशन्स बेचते है। मात्र एक दशक पहले स्थापित होमस्फाई कंपनी आज लोढ़ा, गोदरेज, प्रेस्टीज, दोस्ती, रनवाल, हीरानंदानी, पिरामल, रेमंड व महिंद्रा जैसे बिल्डरों के लिए पसंदीदा चैनल पार्टनर रहा है। पिछले वित्तीय वर्ष में होमस्फाई ने 106 से अधिक डेवलपर्स के साथ भागीदारी स्थापित की है।

 

31 मार्च, 2022 को समाप्त हुए पिछले वित्तीय वर्ष में कंपनी ने 3.18 करोड़ रुपये का नेट लाभ व 30.31 करोड़ रुपये का कुल राजस्व अर्जित किया। 30 जून, 2022 तक कंपनी ने 12.39 करोड़ रुपयों का कुल राजस्व व 1.39 करोड़ रुपये का कुल लाभ दर्ज किया है।

 

आईपीओ के बारे में जानकारी के लिए विज़िट करें: www.homesfy.in/investor_corner

 

होमस्फाई

होमस्फाई रियल्टी एक रियल एस्टेट ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म है जिसकी भारत के शीर्ष 4 प्रमुख शहरों में उपस्थिति है। होमस्फाई ने रियल एस्टेट उद्योग को मूल्य-वर्धित सेवाओं के साथ आगे बढ़ाने का प्रयास किया है जहां विश्वास व अच्छे संबंधों के साथ उद्योग को सुगमता से स्थापित किया जा सके।


 
 
होमस्फाई टीम
होमस्फाई टीम
For press background on Homesfy

click here
 
Social Media Links
 
zlibrary project The newest online casino offers an exciting range of innovative games and features for players. z-library zlibrary project