Latest News
Eka Life Ltd.
Source Name: Eka Life Ltd.

एका लाइफ लिमिटेड और डॉटम रियल्टी ने मिडमार्केट सेगमेंट के लिए जीएमएलआर-गोवंडी में नए प्रीमियम रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट 'डोमेन' का शुभारंभ किया

Jun 16, 2023 15:13 IST 

मुम्बई, महाराष्ट्र, भारत
गोवंडी, सेंट्रल मुंबई स्थित चेंबूर का एक एक्सटेंशन जो इन्फ्रास्ट्रकचर विकास के केंद्र के रूप में उभरा है, जो इसे मुंबई का सबसे सुगम क्षेत्र बनाता है। गोवंडी में जीएमएलआर (घाटकोपर-मानखुर्द लिंक रोड), इन कनेक्टिविटी लैंडमार्क की पहुंच के भीतर है- फ्रीवे - 5 मिनट, एससीएलआर - 7 मिनट, बीकेसी कनेक्टर - 10 मिनट, ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे - 7 मिनट, सायन - पैनल एक्सप्रेस वे - 7 मिनट इसे सेंट्रल मुंबई के सबसे पसंद किए जाने वाले स्थानों में से एक बनाता है। साउथ मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और बीकेसी जैसे मुंबई के शानदार इलाकों में लगने वाला 20-25 मिनट की यात्रा का समय जीएमएलआर-गोवंडी के रियल-एसटेट के विकास को आगे बढ़ा रहा है।
 

डोमेन - जीएमएलआर, गोवंडी, सेंट्र्ल मुंबई का सबसे ऊंचा टावर

 

जीएमएलआर में गोवंडी ने अपने आसपास के सूक्ष्म-बाजारों की तुलना में दो लगातार 7-वर्ष मूल्य निर्धारण चक्र में 45% से अधिक की रिकॉर्डतोड़ वृद्धि देखी है। इस अवधि के दौरान जीएमएलआर की औसत मूल्य वृद्धि इसके आसपास के सूक्ष्म बाजारों की तुलना में 20% अधिक है। गोवंडी पूरे सेंट्रल मुंबई में सबसे अधिक रियल एस्टेट मूल्य वृद्धि वाला बाजार रहा है (स्रोत मैजिक ब्रिक्स)। गोवंडी एक किफायती उच्च विकास बाजार होने के साथ प्रमुख कनेक्टिविटी नोडल बिंदु है जिसके कारण आवासीय जगह के मामले में भविष्य में यहां काफी वृद्धि की संभावना है।

 

एका लाइफ लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ और अदानी रियल्टी और एम्मार इंडिया लिमिटेड के पूर्व सीईओ  श्री अजय मुनोत ने कहा कि रियल एस्टेट विकास की सफलता के लिए सही लोकेशन को चुनना बहुत जरूरी है और एका लाइफ में हमारे सभी व्यावसायिक निर्णय इसे ध्यान में रखते हुए किए जाते हैं क्योंकि हमारा मानना ​​है कि घर हमेशा भविष्य के लिए बनाए जाते हैं और ग्राहकों के लिए हमेशा मूल्यवान होते हैं। जीएमएलआर-गोवंडी आने वाले दिनों में निश्चित रूप से देखने लायक जगह बनेगी। ग्राहकों के ऑनसाइट अनुभव को बेहतर बनाने पर जोर देते हुए उन्होंने बताया कि रीयलटाइम लाइफ एक्सपीरियंस दिखाने के लिए इनबिल्ट शो रेजिडेंस के साथ ग्राहकों को शानदार अनुभव देने के प्रयास किए गए हैं।

 

डॉटम रियल्टी के संस्थापक और प्रबंध निदेशक श्री केतन मुसाले बताते हैं कि वे हमेशा परफेक्ट प्रोडक्ट डिजाइन करने में विश्वास करते हैं व  उनका मुंबई में 1000+ घरों को वितरित करने का ट्रैक रिकॉर्ड है। उन्होंने बताया कि रियल एस्टेट में इंगेजमेंट व भागीदारी जरूरी है एवं इस प्रकार की खरीददारी में ग्राहक की संतुष्टि तब तक संभव नहीं है जब तक आप एक पूरी तरह रहने लायक स्थान उपलब्ध नहीं करवाते हैं। श्री मुसाले खुद एक आर्किटेक्ट होने के नाते कहते हैं कि डोमेन को उनके द्वारा दिल से डिजाइन किया गया है और यह सेंट्रल मुंबई के सबसे ऊंचे टावरों में से एक होगा। डोमेन में घरों के निर्माण या लेआउट की गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। सुंदर स्काईलाइन और वाशी क्रीक के शानदार 360-डिग्री निर्बाध दृश्य के साथ डोमेन एक प्रीमियम आवासीय स्थान है जो सभी के लिए रहने योग्य है, वह भी वहन योग्य कीमतों पर। डोमेन सेंट्रल मुंबई की उन परियोजनाओं में से एक है जिसे सीपीपी सिडनी, ऑस्ट्रेलिया द्वारा किए गए विंड टनल एनालिसिस के आधार पर बनाया जा रहा है ताकि बिल्डिंग के निर्माण की मजबूती सुनिश्चित की जा सके। मजबूती के लिए एम70 ग्रेड कंक्रीट मिश्रण के साथ एल्युमिनियम फॉर्मवर्क का उपयोग किया गया है ताकि तेजी से निर्माण के साथ, कनसिसटेंट व  बेहतरीन फिनिश दी जा सके।

 

2 टावर व 33 मंजिलों के साथ डोमेन एक सबसे ऊंचा लग्ज़री टावर है जिसमें रूफटॉप सुविधाएं और विप्रो-परी द्वारा संचालित मल्टी-लेवल कार पार्क सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। यह प्रोजेक्ट 10+ अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ द न्यू एज लक्ज़री के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है। यह परियोजना जमीनी स्तर पर एक अच्छे मूल्य पर पेश की जाती है जो भविष्य में सुविधाओं में लाभकारी होगी। गोवंडी का सबसे ऊंचा टावर डोमेन, पहला लग्ज़री रेज़िडेंशियल लैंडमार्क होगा जिसमें 12000+ वर्ग फुट क्षेत्र में 350 फीट की ऊंचाई पर 10 से अधिक अमेनेटीज़ उपलब्ध होंगी।


 
 
डोमेन - जीएमएलआर, गोवंडी, सेंट्र्ल मुंबई का सबसे ऊंचा टावर
डोमेन - जीएमएलआर, गोवंडी, सेंट्र्ल मुंबई का सबसे ऊंचा टावर
For press background on Eka Life Ltd.

click here