Latest News
Grid Dynamics
Source Name: Grid Dynamics

ग्रिड डायनेमिक्स और डेटाइकू का नया इन्वेंटरी एलोकेशन ऑप्टिमाइजेशन सॉल्यूशन एंटरप्राइजेज क्लाइंट्स को त्वरित ग्लोबल इन्वेंटरी ऑप्टिमाइजेशन सुविधाएं प्रदान करेगा

Apr 06, 2023 18:15 IST 
??? ?????, ????????????, ???????? ??????,
  • ग्रिड डायनामिक्स डेटाइकू द्वारा संचालित एक नया इन्वेंट्री एलोकेशन ऑप्टिमाइजेशन समाधान पेश कर रहा है, जो वैश्विक कंपनियों को चालू सप्लाई चेन चुनौतियों और व्यवधानों का समाधान करने, परिचालन दक्षता में सुधार करने और लागत कम करने में मदद करने के लिए है।

  • इन्वेंटरी आवंटन ऑप्टिमाइजेशन समाधान आपूर्ति श्रृंखला और इन्वेंट्री प्रबंधन और विश्लेषण के क्षेत्र में ग्रिड डायनेमिक्स द्वारा पेश किए गए प्री-पैकेज्ड एक्सेलरेटर्स के सूट का विस्तार करता है।

  • इन्वेंटरी एलोकेशन ऑप्टिमाइजेशन सॉल्यूशन की रिलीज डाटाइकू के साथ ग्रिड डायनेमिक्स के चल रही साझेदारी का हिस्सा है, जो दुनिया के अग्रणी एआई और मशीन लर्निंग प्लेटफॉर्म में से एक है, और यह दोनों कंपनियों के बीच सहभागिता को और मजबूत करता है।
     

ग्रिड डायनेमिक्स होल्डिंग्स, इंक (NASDAQ: GDYN) (ग्रिड डायनेमिक्स), जो कि एंटरप्राइज़-स्तरीय डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन सेवाओं और समाधानों में अग्रणी है, ने आज अपने नए इन्वेंटरी आवंटन ऑप्टिमाइज़ेशन समाधान की घोषणा की। ग्रिड डायनेमिक्स और डेटाइकू द्वारा संयुक्त रूप से विकसित किया गया यह नया समाधान कंपनियों को तेजी से इन्वेंट्री ऑप्टिमाइजेशन क्षमताओं को स्थापित करने और डेटाइकू प्लेटफॉर्म के भीतर एनालिटिक्स-संचालित सप्लाई चेन ऑप्टिमाइजेशन प्रक्रियाओं को तेजी से विकसित करने में मदद करता है।
 

ग्रिड डायनेमिक्स और डेटाइकू ने नया इन्वेंटरी आवंटन अनुकूलन समाधान जारी किया
 

ग्रिड डायनेमिक्स का इन्वेंटरी एलोकेशन ऑप्टिमाइजेशन सॉल्यूशन कंपनी के प्री-पैकेज्ड एक्सेलेरेटर्स के बढ़ते सूट का नवीनतम हिस्सा है जो ग्राहकों को एआई और मशीन लर्निंग (एमएल) जैसी उन्नत तकनीकों का तेजी से और आसानी से लाभ उठाने में मदद करता है। यह एक्सेलेरेटर्स महत्वपूर्ण व्यावसायिक लाभ प्रदान करते हैं, जैसे बाज़ार की मांग को पूरा करने के लिए इन्वेंट्री आवंटित करना; बहु-क्षेत्र, बहु-बाजार और बहु-वाहक परिवेशों का प्रबंधन; आदेश विभाजन को रोकना; और अनुकूलन परिणामों में गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त करना।
 

इल्या कात्सोव, ग्रिड डायनेमिक्स के लिए प्रौद्योगिकी के उपाध्यक्ष ने कहा कि आपूर्ति श्रृंखला में लचीलापन और दक्षता पिछले कुछ वर्षों से अधिकांश कंपनियों के लिए सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। यह नया समाधान डेटाइकू के एंड-टू-एंड एआई प्लेटफॉर्म के उपयोगकर्ताओं को ऐंड टू ऐंड नियोजन उत्पादों में बड़े निवेश के बिना उन्नत इन्वेंट्री अनुकूलन क्षमताओं को स्थापित करने में मदद करता है। "ये क्षमताएं दोनों ही इन्वेंट्री मिसलोकेशन से जुड़े नुकसान से बचने और ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करती हैं”, कात्सोव ने बताया।
 

COVID के दौरान जटिल आपूर्ति श्रृंखलाओं का प्रबंधन करने वाली कंपनियों को तेजी से बढ़ती मांग के जवाब में अपने इन्वेंट्री आवंटन को लगातार अनुकूलित करने की आवश्यकता है। डेटाइकू द्वारा संचालित यह समाधान आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधकों और उनकी एनालिटिक्स टीमों को इन्वेंट्री ऑप्टिमाइजेशन की जटिल चुनौती से निपटने के लिए मशीन लर्निंग का तेजी से उपयोग करने और उनकी आपूर्ति श्रृंखला प्रक्रियाओं में एनालिटिक्स को शामिल करने में सक्षम बनाता है।
 

डेटाइकू के बिजनेस सॉल्यूशंस की जीएम सोफी डायोननेट ने कहा, "नया इन्वेंटरी एलोकेशन ऑप्टिमाइजेशन सॉल्यूशन ग्राहकों को सप्लाई चेन एनालिटिक्स और ऑप्टिमाइजेशन के लिए व्यापक, रेडी-टू-यूज क्षमताओं के साथ उपलब्ध कराने में एक महत्वपूर्ण उन्नति है।" चेन विशेषज्ञता और डेटाइकू का एवरीडे एआई प्लेटफॉर्म, कंपनियों को डेटा-संचालित निर्णय लेने में सक्षम बनाता है।  यह सुनिश्चित करता है कि उनके पास सही जगह और समय पर सही इन्वेंट्री उपलब्ध हो, जिसके परिणामस्वरूप अंततः बेहतर दक्षता, कम लागत और ग्राहकों की संतुष्टि में वृद्धि हो सके।"
 

ग्रिड डायनेमिक्स 'इन्वेंट्री आवंटन अनुकूलन समाधान के बारे में अधिक जानने के लिए इस पृष्ठ पर जाएँ।
 

डेटाइकू के बारे में

डेटाइकू एवरीडे एआई के लिए प्लेटफॉर्म है, जो डेटा विशेषज्ञों और डोमेन विशेषज्ञों को उनके दैनिक कार्यों को पूरा करने के लिए एआई बनाने के लिए एक साथ काम करने में सक्षम बनाता है। साथ में वे सभी पैमानों और सभी उद्योगों में नई एआई क्षमताओं को डिजाइन, विकसित और तैयार करते हैं। डेटाइकू का उपयोग करने वाले संगठन अपने लोगों को असाधारण होने में सक्षम बनाते हैं, एआई के साथ कंपनी के भविष्य को उज्जवल बनाया जाता है।
 

2013 में स्थापित डाटाइकू ने एवरीडे एआई के लिए अपने उद्देश्य को पूरा करते हुए विकास पर अमल करने की अपनी क्षमता साबित की है। 500 से अधिक ग्राहकों और 1,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ डेटाइकू को अपनी तीव्र वृद्धि और फोर्ब्स ग्लोबल 2000 ग्राहकों के 95% प्रतिधारण पर गर्व है। डेटाइकू के साथ उनके ब्लॉग, ट्विटर (@dataiku) और लिंक्डइन पर जुड़ें।

 

ग्रिड डायनेमिक्स के बारे में

ग्रिड डायनेमिक्स ((Nasdaq: GDYN) एक डिजिटल-देशी प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता है जो विकास को गति देता है और फॉर्च्यून 1000 कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धात्मक लाभ बढ़ाता है। ग्रिड डायनेमिक्स ओमनीचैनल ग्राहक अनुभव, बिग डेटा, एनालिटिक्स, सर्च, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, क्लाउड और डेवऑप्स और एप्लिकेशन आधुनिकीकरण में डिजिटल परिवर्तन परामर्श और कार्यान्वयन सेवाएं प्रदान करता है। ग्रिड डायनेमिक्स प्रौद्योगिकी त्वरक, एक सटीक वितरण संस्कृति और वैश्विक इंजीनियरिंग प्रतिभा के अपने पूल का उपयोग करके उच्च गति-से-बाजार, गुणवत्ता और दक्षता प्राप्त करता है। 2006 में स्थापित, ग्रिड डायनेमिक्स का मुख्यालय सिलिकॉन वैली में है और इसके कार्यालय अमेरिका, मैक्सिको, यूके, यूरोप और भारत में हैं।
 

ग्रिड डायनेमिक्स के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया www.griddynamics.com पर जाएँ। फेसबुक, ट्विटर और लिंक्डइन पर हमें फॉलो करें।

 

भविष्य-निर्देशित बयान

इस संचार में 1933 के प्रतिभूति अधिनियम की धारा 27A और 1934 के प्रतिभूति विनिमय अधिनियम की धारा 21E के अर्थ के भीतर "भविष्य-संकेती कथन" शामिल हैं, जो ऐतिहासिक तथ्य नहीं हैं, और इसमें जोखिम और अनिश्चितताएं शामिल हैं जो ग्रिड डायनेमिक्स के वास्तविक परिणाम पैदा कर सकती हैं। अपेक्षित और अनुमानित लोगों से भौतिक रूप से भिन्न होना। इन दूरंदेशी बयानों को दूरंदेशी शब्दावली के उपयोग से पहचाना जा सकता है, जिसमें "विश्वास," "अनुमान," "अनुमान," "उम्मीद," "इरादा," "योजना," "हो सकता है," "शब्द शामिल हैं। ," "संभावित," "परियोजनाएं," "भविष्यवाणी करता है," "जारी रखें," या "चाहिए," या, प्रत्येक मामले में, उनकी नकारात्मक या अन्य विविधताएं या तुलनीय शब्दावली। इन दूरंदेशी बयानों में, बिना किसी सीमा के, प्रबंधन के उद्धरण और उत्पाद क्षमताओं के बारे में बयान, और डेटाइकू के साथ हमारी संबद्धता के लाभ शामिल हैं।
 

इन दूरंदेशी बयानों में महत्वपूर्ण जोखिम और अनिश्चितताएं शामिल हैं जो वास्तविक परिणामों को अपेक्षित परिणामों से भौतिक रूप से भिन्न कर सकती हैं। इनमें से अधिकांश कारक ग्रिड डायनेमिक्स के नियंत्रण से बाहर हैं और भविष्यवाणी करना मुश्किल है। इस तरह के अंतर पैदा करने वाले कारकों में उत्पाद क्षमताओं को सीमित करने वाले कारक और डेटाइकू के साथ हमारी संबद्धता के लाभ शामिल हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है; और एसईसी के साथ ग्रिड डायनेमिक्स की फाइलिंग में इंगित अन्य जोखिम और अनिश्चितताएं।
 

ग्रिड डायनेमिक्स सावधान करता है कि कारकों की पूर्वगामी सूची अनन्य नहीं है। ग्रिड डायनेमिक्स पाठकों को सावधान करता है कि वे किसी भी भविष्योन्मुखी बयानों पर अनुचित निर्भरता न रखें, जो केवल बनाई गई तिथि के अनुसार ही बोलते हैं। ग्रिड डायनेमिक्स अपनी उम्मीदों में किसी भी बदलाव या घटनाओं, स्थितियों या परिस्थितियों में किसी भी बदलाव को प्रतिबिंबित करने के लिए किसी भी अग्रेषित बयानों के लिए किसी भी अद्यतन या संशोधन को सार्वजनिक रूप से जारी करने के लिए किसी भी दायित्व या उपक्रम को स्वीकार या स्वीकार नहीं करता है, जिस पर ऐसा कोई बयान आधारित है। ग्रिड डायनेमिक्स को भौतिक रूप से प्रभावित करने वाले कारकों के बारे में और जानकारी, इसके संचालन और वित्तीय स्थिति के परिणामों सहित, 28 फरवरी, 2023 को दायर फॉर्म फॉर्म 10-के पर कंपनी की तिमाही रिपोर्ट के "जोखिम कारक" खंड के तहत और अन्य आवधिक में निर्धारित की गई है। फाइलिंग ग्रिड डायनेमिक्स SEC के साथ करता है।


Media Contact Details
कैरी सावास
ग्रिड डायनेमिक्स
+1 (650) 523 5000
 
 
ग्रिड डायनेमिक्स और डेटाइकू ने नया इन्वेंटरी आवंटन अनुकूलन समाधान जारी किया
ग्रिड डायनेमिक्स और डेटाइकू ने नया इन्वेंटरी आवंटन अनुकूलन समाधान जारी किया
For press background on Grid Dynamics

click here
 
Social Media Links