Latest News
Knock on Wood
Source Name: Knock on Wood

नॉक ऑन वुड ने लॉन्च किया ऑफिस फर्नीचर का नवीनतम संग्रह

Jul 21, 2023 16:47 IST 

नई दिल्ली, दिल्ली, भारतमोहाली, पंजाब, भारत

फर्नीचर डिजाइन और अत्याधुनिक विनिर्माण में अग्रणी, नॉक ऑन वुड ने ऑफिस फर्नीचर के अपने बहुप्रतीक्षित संग्रह के लॉन्च की घोषणा की है। नॉक ऑन वुड का लक्ष्य कार्यस्थलों और लोगों के काम करने के तरीके में सुधार लाना और ऑफिस फर्नीचर के अपने असाधारण शिल्प कौशल और अत्याधुनिक डिजाइनों के साथ वर्तमान ऑफिस वातावरण में सहयोग करना है।

 

नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन

 

नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर संग्रह आधुनिक प्रोफेशनलज़ के लिए एक सकारात्मक कार्यक्षेत्र बनाने के लिए कार्यक्षमता, व्यावहारिकता, शैली और एर्गोनॉमिक्स को जोड़ता है। स्लीक डेस्क, वर्कस्टेशन और मीटिंग टेबल से लेकर प्रत्येक डिज़ाइन को न केवल लोगों की उत्पादकता बढ़ाने के लिए बल्कि किसी भी ऑफिस सेटिंग की समग्र सौंदर्य अपील को बढ़ाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

 

नॉक ऑन वुड की प्रमुख डिजाइनर और संस्थापक आरती अग्रवाल ने हाल ही में लॉन्च किए गए संग्रह के बारे में बताते हुए कहा, "हमारा मानना है कि कार्यस्थल एक प्रेरणादायक और सामंजस्यपूर्ण वातावरण होना चाहिए जो रचनात्मकता और उत्पादकता को बढ़ाता है। हमारी नई ऑफिस फर्नीचर रेंज के साथ ऐसे डिज़ाइन उपलब्ध हैं जो सौंदर्य और कार्यक्षमता के बीच एक आदर्श संतुलन बनाने में सक्षम हैं। हम अपने ग्राहकों को विलक्षण समाधान पेश करने के लिए उत्साहित हैं जो उनके ऑफिस स्पेस को जीवंत और कुशल स्थानों में बदल देंगे।"

 

नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर संग्रह बनावट, रंग और फिनिश की एक विविध श्रृंखला को प्रदर्शित करता है जो व्यवसायों को उनकी अपनी ब्रांड पहचान और डिजाइन प्राथमिकताओं के अनुसार अपने ऑफिस स्पेस को तैयार करने की सुविधा देता है। चाहे वह एक्साइट सीरीज़ की आधुनिक लाइनें हों, इंस्पायर सीरीज़ की सुंदरता हो, या स्टिर रेंज की लचीलापन और मॉड्यूलरिटी हो, नॉक ऑन वुड ने विभिन्न कार्यालय सेटअप और आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सोच-समझकर विकल्प तैयार किए हैं।

 

नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन

 

असाधारण डिज़ाइन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के अलावा नॉक ऑन वुड विभिन्न अवसरों और उद्देश्यों के लिए विविध प्रकार के संग्रह पेश करता है। ऑफिस फ़र्निचर रेंज से लेकर विविध घरेलू और आउटडोर फ़र्निचर संग्रह तक, नॉक ऑन वुड अपने ग्राहकों की फर्नीचर से संबंधित अनूठी ज़रूरतों को पूरा करता है।

 

कंपनी की व्यापक प्रोडक्ट रेंज और कैटलॉग को उनकी वेबसाइट पर देखा जा सकता है। इसके अलावा, नॉक ऑन वुड के लिए सस्टेनएबलिटी एक प्रमुख फोकस है। नैतिक रूप से प्राप्त सामग्रियों पर जोर देने और पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने के साथ, नॉक ऑन वुड के ऑफिस फर्नीचर को चुनना प्रीमियम-गुणवत्ता और लंबे समय तक चलने वाले उत्पादों का आनंद लेते हुए हरित भविष्य की दिशा में एक छोटा कदम है।

नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन

 

नॉक ऑन वुड की कार्यालय फर्नीचर की नई रेंज के बारे में अधिक जानकारी www.knockonwoodexports.com पर देखी जा सकती है।
 

नॉक ऑन वुड के बारे में

नॉक ऑन वुड एक अग्रणी फर्नीचर डिजाइन और निर्माण कंपनी है जो अपनी नवीन रचनाओं और असाधारण शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध है। प्रतिभाशाली डिजाइनरों और कुशल कारीगरों की एक टीम के साथ, नॉक ऑन वुड प्रचलित और कार्यात्मक डिज़ाइन उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है जो किसी भी रहने या काम करने की जगह को समृद्ध बनाते हैं। स्थिरता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति कंपनी के समर्पण ने इसे दुनिया भर में उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर के एक विश्वसनीय प्रदाता के रूप में प्रतिष्ठा दिलाई है।


 
 
नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन
नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन
नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन
नॉक ऑन वुड का नया ऑफिस फर्नीचर कलेक्शन
??? ?? ??? ?? ??? ???? ??????? ???????

??? ?? ??? ?? ??? ???? ??????? ???????
For press background on Knock on Wood

click here
 
Social Media Links