Latest News
Absolute Nutrition Pvt. Ltd.

अंतर्राष्ट्रीय बॉडी बिल्डर संग्राम चौगुले एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए

Feb 15, 2024 15:01 IST 

गुरूग्राम, हरियाणा, भारत

भारतीय खेल एवं नियूट्रिशन उद्योग में अग्रणी ब्राण्ड एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड ने अंतरराष्ट्रीय बॉडीबिल्डिंग की दुनिया में प्रसिद्ध नाम संग्राम चौगुले के साथ पुनः जुड़ने की घोषणा की है। श्री संग्राम की यह एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन के साथ उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में वापसी है।

 

एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व संग्राम चौगुले जो मिस्टर यूनिवर्स, मिस्टर वर्ल्ड और मिस्टर इंडिया के रूप में अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए जाने जाते हैं, ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन के साथ फिर से हाथ मिलाया है। फिटनेस और बॉडीबिल्डिंग क्षेत्र में एक प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के साथ श्री चौगुले एक स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली को को प्रमोट करने के लिए लंबा अनुभव, समर्पण और जुनून रखते हैं।

 

एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड को श्री चौगुले का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। खेल न्यूट्रिशन में गुणवत्ता और उत्कृष्टता के लिए यह पार्टनरशिप एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साहित लोगों को उनकी फिटनेस यात्रा में समर्थन करने के लिए बेहतरीन उत्पाद प्रदान करने की प्रतिबद्धता को मजबूत बनाता है।

 

इस साझेदारी पर बोलते हुए एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री राजेश छाबड़ा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "हम संग्राम चौगुले को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में वापस लाने के लिए रोमांचित हैं। फिटनेस के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियां और प्रतिबद्धता पूरी तरह से एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन के मूल्यों के साथ मेल खाती हैं। हमें विश्वास है कि हमारे ब्रांड के साथ उनका जुड़ाव सभी को सही न्यूट्रिशन के साथ अपने फिटनेस लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा।"

 

संग्राम चौगुले ने इस साझेदारी के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, "मैं एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। एक ऐसा ब्रांड जो खेल न्यूट्रिशन उद्योग में गुणवत्ता और इनोवशन का प्रतीक है। मैं एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन के साथ फिटनेस और उचित न्यूट्रिशन के महत्व को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हूं जिससे सभी को उनके स्वास्थ्य और बेहतरी के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सशक्त बना सकूं।"

 

एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में श्री चौगुले एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन के उत्पादों का समर्थन करने, प्रचार कार्यक्रमों में भाग लेने और लोगों के साथ अपनी फिटनेस विशेषज्ञता साझा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

 

एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड का मानना है कि यह साझेदारी न केवल ब्रांड की दृश्यता को बढ़ाएगा बल्कि देश भर के लोगों को अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित करेगा।

 

एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

एब्सोल्यूट न्यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड भारत में एक अग्रणी खेल न्यूट्रिशन ब्रांड है जो एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की फिटनेस यात्रा का समर्थन करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले और इनोवेटिव उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित है। उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ ब्रांड, स्वास्थ्य और पर्फोरमेंस को बढ़ावा देने के लिए वैज्ञानिक अनुसंधान द्वारा समर्थित प्रीमियम सप्लीमेंट प्रदान करता है।

 

अधिक जानकारी के लिये विज़िट करें - www.absolutenutrition.co.in.


 
 
For press background on Absolute Nutrition Pvt. Ltd.

click here