Latest News
Urban Yog
Source Name: Urban Yog

अरबन योग ने महिलाओं के लिए लॉन्च किया 100 फीसदी नैचुरल हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर

Oct 19, 2022 13:50 IST 

नई दिल्ली, दिल्ली, भारत

  • यह अनूठा फॉर्मूला बालों को तुरंत वॉल्युम देता है और पूरे दिन आपके हेयर स्टाइल को बनाए रखता है

  • अपने नए विज्ञापन के ज़रिए ब्राण्ड नए लॉन्च किए गए हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर और इसकी उपयोगिता को दर्शा रहा है

 

महिलाओं के ब्यूटी एवं पर्सनल केयर ब्राण्ड अरबन योग ने अपनी हेयरस्टाइल रेंज में नए हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर का लॉन्च किया है। ब्राण्ड अपने मूल्यों ‘बी बोल्ड, बी द चेंज’ को जारी रखते हुए यह ड्यूल परपज़ प्रोडक्ट लेकर आया है जो हेयरस्टाइलिंग के बारे में महिलाओं के पारम्परिक सोच को पूरी तरह से बदल देगा।

 

नया लॉन्च किया गया अरबन योग हेयर वॉल्यूमाइजिंग पाउडर

 

अरबन योग हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर 100 फीसदी प्राकृतिक अवयवों जैसे एलो वेरा पाउडर, ऑर्गन ऑयल और केरेटिन से बना है। एलो वेरा बालों को मजबूत बनाता है और हानिकारक यूवी किरणों से सुरक्षित रखता है। वहीं ऑर्गन ऑयल बालों एवं सिर की त्वचा को नमी देकर बालों के टूटने की समस्या को कम करता है। केरटिन बालों को डीप कंडीशन कर उनकी उलझन को कम करता है। यह अनूठा फार्मूला बालों को तुरंत वॉल्युम देता है और आपके हेयरस्टाइल को दिन भर टिकाए रखता है।

 

यह प्रोडक्ट आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली तकनीकों से बिल्कुल अलग हैं जिन्हें लम्बे समय तक इस्तेमाल करने से बाल रूखे और बेजान हो जाते हैं। अरबन योग हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर का यह फॉर्मूला दोहरे फायदे देता है। इसे सीधे बालों में छिड़क कर हेयर वॉल्युमाइज़र की तरह काम में लिया जा सकता है और अगर आप चाहें तो हेयर स्टाइलिंग के बाद इसे छिड़क कर अपने कर्ल्स और क्रिम्प्स को अगले वॉश तक बनाए रख सकती हैं।

 

अरबन योग हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर | 100 फीसदी नैचुरल

 

विज्ञापन का यूट्यूब लिंकः bit.ly/3CC7vFE

 

प्रोडक्ट के लॉन्च पर बात करते हुए हेमंत राउलो, संस्थापक अरबन योग ने कहा, ‘‘महिलाओं के लिए हेयरस्टाइलिंग को सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से हम यह प्रोडक्ट लेकर आए हैं। कैमिकल्स से युक्त हेयर स्टाइलिंग प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने से बालों और सिर की त्वचा को नुकसान पहुंचता है। लेकिन अरबन योग हेयर वॉल्युमाइज़िंग पाउडर आज की महिलाओं के लिए स्मार्ट एवं सुरक्षित समाधान है, जो न सिर्फ समय की बचत करता है बल्कि रोज़मर्रा में उनके लिए हेयर स्टाइलिंग को कहीं आसान बना देता है, फिर चाहे उनके पास बालों की देखभाल के लिए बहुत कम समय हो।"

 

हेयर स्टाइलिंग का इस नए प्रोडक्ट के अलावा अरबन योग पहले से ब्यूटी एवं पर्सनल केयर रेंज में कई प्रोडक्ट पेश करता है, जिसमें अरबन योग एक्ने पिम्पल पैच, अरबन योग एंटी-पिगमेंटेशन सीरम, अरबन योग पीरियड पेन रिलीफ़ हीट पैच आदि शामिल हैं।

 

अरबन योग मैन्स्ट्रुअल, स्किन एवं हेयर केयर कैटेगरीज़ में किफ़ायती और आधुनिक ब्यूटी एवं पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स लेकर आता है। इसके सभी प्रोडक्ट्स, एल्कोहल से रहित, पैराबेन से रहित हैं, जिसमें किसी प्रकार की क्रूरता नहीं बरती गई है, ये हर प्रकार की त्वचा के लिए अनुकूल हैं तथा उनकी वेबसाईट एवं एमज़ॉन पर उपलब्ध हैं।

 

अरबन योग के बारे में

अरबन योग ग्लोबलबीज़ ब्राण्ड्स प्रा. लिमिटेड की ओर से ब्यूटी एवं पर्सनल केयर ब्राण्ड है। ब्राण्ड की शुरूआत साल 2019 में हुई, और यह आज की बोल्ड महिलाओं के लिए ऐसे आधुनिक समाधान लेकर आता है, जो उनके और समाज के जीवन में नया बदलाव ला सकें।

 

वेबसाईटः urbanyog.com.


 
 
नया लॉन्च किया गया अरबन योग हेयर वॉल्यूमाइजिंग पाउडर
नया लॉन्च किया गया अरबन योग हेयर वॉल्यूमाइजिंग पाउडर
 

???? ??? ???? ????????????? ????? | 100 ????? ??????
For press background on Urban Yog

click here
 
Social Media Links