Latest News
Xsolla
Source Name: Xsolla

Xsolla ने उभरते एशियाई गेमिंग मार्केट में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मज़बूत किया है

अमेरिका-स्थित ग्लोबल वीडियो गेम कॉमर्स कंपनी ने टोक्यो में खोले गए अपने ऑफ़िस के साथ एशियाई बाज़ार में अपनी विस्तार यात्रा में एक अहम कदम उठाया है। इसने एक नई "पैरेंटल कंट्रोल" फ़ीचर की भी घोषणा की जो गेम डेवलपर्स के लिए यूज़र्स को सीधे बेचने में आने वाली रुकावटों को दूर कर देगी

Aug 18, 2023 15:45 IST 

लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका

प्रशंसित ग्लोबल वीडियो गेम कॉमर्स कंपनी Xsolla, ने Privo, AppsFlyer और Crypto.com जैसे मशहूर इंडस्ट्री लीडर्स के साथ शक्तिशाली साझेदारी की एक श्रृंखला द्वारा समर्थित एशियाई गेमिंग मार्केट में रणनीतिक विस्तार की घोषणा की है।

 

एशिया को एक लंबे समय से एक अहम मार्केट के रूप में मान्यता दी गई है, जो लगभग तीन अरब के आधे से ज़्यादा दुनिया भर में वीडियो गेमर्स को आवास प्रदान करता है। स्मार्टफ़ोन यूज़र्स की बढ़ती संख्या को देखते हुए, इस क्षेत्र में मोबाइल गेमिंग मार्केट मूल्य में तेज़ी से बढ़ोतरी देखी गई है। क्षमता को पहचानते हुए, Xsolla टोक्यो में एक नए लोकल ऑफ़िस की स्थापना के साथ भारत सहित एशियाई गेमिंग मार्केट में अपनी उपस्थिति को मज़बूत कर रहा है।

 

Xsolla ने उभरते हुए एशियाई गेमिंग बाज़ार में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है

 

अग्रणी प्रदाताओं के साथ साझेदारी का गठन करना

नवगठित साझेदारियों में प्राइवेसी वॉल्ट्स ऑनलाइन, इंक. (Privacy Vaults Online, Inc., PRIVO) के साथ एक अहम सहयोग शामिल है। बच्चों की ऑनलाइन प्राइवेसी और आइडेंटिटी मैनेजमेंट समाधानों में एक अग्रणी के तौर पर, Xsolla के साथ PRIVO की साझेदारी का उद्देश्य गेम डेवलपर्स के लिए सीधे-उपभोक्ता-को वितरण रणनीतियों को बढ़ाना है। ये साझेदारी यूज़र्स के लिए उन्नत भुगतान सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करती है।

 

इसके अलावा, Xsolla ने गेम डेवलपर्स को क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म डेटा-संचालित सुविधा प्रदान करने के लिए एक प्रमुख B2B SaaS/मार्केटिंग टेक्नोलॉजी उद्यम AppsFlyer के साथ इंटीग्रेशन किया है। अंतर्दृष्टि. एक ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी प्लेटफ़ॉर्म, Crypto.com के साथ एक और अभूतपूर्व सहयोग की घोषणा की गई है। ये इंटीग्रेशन Xsolla के पे स्टेशन प्लेटफ़ॉर्म यूज़र्स को Crypto.com के चेकआउट सॉल्युशन का इस्तेमाल करके लेनदेन पूरे करने में मदद करेगा।

 

गेमिंग इंडस्ट्री में सकारात्मक विकास को बढ़ावा देने का लक्ष्य

Fintech ऑफ़ Xsolla के चीफ़ प्रोडक्ट ऑफ़िसर, Anton Zelenin ने इस विस्तार पर कमेंट करते हुए कहा, "Xsolla में, हम सिर्फ़ गेमिंग अनुभव को बढ़ाने पर फ़ोकस नहीं कर रहे हैं। हम सकारात्मक विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि इंडस्ट्री लगातार बढ़ती जा रही है। PRIVO के साथ हमारा सहयोग ख़ास तौर से हमारे युवा गेमर्स और उनके अभिभावकों के लिए वीडियो गेम कॉमर्स सिक्यूरिटी बढ़ाने के प्रति हमारे समर्पण का एक प्रमाण है।"

 

अपने प्रोडक्ट्स के सुइट के अतिरिक्त, Xsolla इस साल के आखिर में पैरेंटल कंट्रोल फ़ीचर को इंटीग्रेट करने के लिए तैयार है। युवा खिलाड़ियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए डिज़ाइन किया गया, पैरेंटल कंट्रोल फ़ीचर माता-पिता को अपने बच्चों के डिजिटल लेनदेनों को मैनेज करने के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण प्रदान करता है, ये सुनिश्चित करते हुए कि सिर्फ़ अधिकृत भुगतान ही प्रोसेस किए जाते हैं।

 

Xsolla ने उभरते हुए एशियाई गेमिंग बाज़ार में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है

 

टोक्यो ऑफ़िस 2023 में खोला गया है

एशियाई गेमिंग कम्युनिटी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने वाले एक और रणनीतिक कदम में, Xsolla ने टोक्यो, जापान में एक लोकल ऑफ़िस खोलकर अपनी पहुँच का विस्तार किया है। ये फ़ैसला न सिर्फ़ एशियाई गेमिंग इंडस्ट्री के विकास के लिए Xsolla के समर्पण को बढ़ाता है, बल्कि चीन, कोरिया और मलेशिया में इसके पहले से ही स्थापित पदचिह्न को भी मज़बूत करता है।

 

Xsolla के CEO, Chris Hewish ने जापान विस्तार के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया: Xsolla में हमारा समर्पण गेम डेवलपर्स को उनकी अनूठी चुनौतियों के अनुरूप कस्टमाइज़्ड सॉल्युशन्स द्वारा मदद करने के इर्द-गिर्द घूमता है। हम टीम में नए सदस्यों के शामिल होने का उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं जो जापान में हमारे पार्टनर्स को स्थानीय सहायता प्रदान करेंगे।

 

2005 में स्थापित, Xsolla ने लगातार ख़ास तौर से वीडियो गेम इंडस्ट्री के लिए उपकरणों और सेवाओं का एक डायनामिक सेट पेश किया है। इसका चालू मिशन वैश्विक वितरण, विपणन और मुद्रीकरण की जटिलताओं को संबोधित करने के इर्द-गिर्द घूमता है, ये सुनिश्चित करता है कि गेम डेवलपर्स और पब्लिशर्स व्यापक दर्शकों तक पहुँचें, उच्च राजस्व अर्जित करें और दुनिया भर के गेमर्स के साथ स्थायी संबंध विकसित करें।

 

Xsolla के बारे में

Xsolla, जिसका हेडक्वार्टर लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में है, 2005 से वैश्विक वीडियो गेम कॉमर्स इंडस्ट्री में एक परिवर्तनकारी बल रहा है। ये विभिन्न स्तरों के गेम डेवलपर्स और पब्लिशर्स को कई प्लेटफ़ॉर्म्स पर अपने गेम को मॉनिटाइज़ करने और लॉन्च करने के लिए टूल और सेवाएँ प्रदान करता है। वैश्विक पहुँच और विभिन्न शहरों में स्थित ऑफ़िसों के साथ, Xsolla, Valve, Twitch, Roblox, Ubisoft जैसे और कई दूसरी इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ सहयोग करता है।


Media Contact Details
Derrick Stembridge
Global Director of Public Relations
Xsolla
 
 
Xsolla ने उभरते हुए एशियाई गेमिंग बाज़ार में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है
Xsolla ने उभरते हुए एशियाई गेमिंग बाज़ार में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है
Xsolla ने उभरते हुए एशियाई गेमिंग बाज़ार में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है
Xsolla ने उभरते हुए एशियाई गेमिंग बाज़ार में विस्तार के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया है
For press background on Xsolla

click here
 
Social Media Links